बीजापुर

Naxal Attack in Bijapur: तेलंगाना-छत्तीसगढ़ सीमा पर एक बार फिर नक्सली मुठभेड़, कई नक्सली ढेर

Naxal Attack in Bijapur: बस्तर में माओवाद को खत्म करने के लिए जवान लगातार जंगलों में घूम रहे हैं और लगातार सफलता भी मिल रही है. वहीं, लगातार हो रहे नुकसान से नक्सली.....

बीजापुर, Naxal Attack in Bijapur:  बस्तर में माओवाद को खत्म करने के लिए जवान लगातार जंगलों में घूम रहे हैं और लगातार सफलता भी मिल रही है. वहीं, लगातार हो रहे नुकसान से नक्सली चिंतित हैं और हमेशा रणनीति बनाने की कोशिश में रहते हैं कि जवानों को कैसे नुकसान पहुंचाया जाए. कुछ जगहों पर नक्सली जवानों के साथ मुठभेड़ या जवानों को नुकसान पहुंचाने की फिराक में हैं. लेकिन इसके बाद भी वे सफल नहीं हो पाते हैं. इसी बीच एक बार फिर जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें कई नक्सलियों के मारे जाने की खबर है.

Naxal Attack in Bijapur:  मिली जानकारी के मुताबिक, घटना तेलंगाना और छत्तीसगढ़ सीमा के बीच जंगलों में हुई

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान हथियार समेत एक नक्सली का शव भी बरामद हुआ है. आपको बता दें कि मुठभेड़ बीजापुर जिले के इल्मिडी के जंगलों में चल रही है.आपको बता दें कि बीते दिनों माओदियों ने जवानों को चकमा दिया और जवानों को बड़ा नुकसान पहुंचाने में सफल हो गए। दरअसल, बस्तर के अंधुरनी इलाके में लगातार जवानों द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में जवानों को कई बड़ी सफलता अब तक मिल चुकी है। इसी के साथ ​बीजापुर के इलाके में भी मुठभेड़ जारी है।बता दें कि बीती रात तर्रेम थाना क्षेत्र के मंडिमरका के जंगलों में नक्सलियों ने IED ब्लास्ट किया। जिसकी चपेट में आने से दो जवान शहीद हो गए हैं। इसके साथ ही 4 जवान जख्मी भी हुए हैं। घायल जवानों का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि माओवादियों ने ऑपरेशन से लौटते वक्त पाइप बम में ब्लास्ट किया गया। STF के प्रधान आरक्षक भरत लाल साहू और आरक्षक सतेर सिंह इस धमाके में शहीद हुए हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button